Sonalika Di 35 Sikander Specifications | Features |  Price | Mileage

Sonalika Di 35 Sikander Specifications | Features | Price | Mileage


Sonalika Di 50 Sikander Specifications | Features |  Price | Mileage दोस्तो आज हम बात करने जा रहे हैं Sonalika Tractors के ही एक शानदार ट्रेक्टर Sonalika Di 35 Sikander के बारे में । यह ट्रेक्टर बहुत शानदार डिजाइन और Powerfull इंजन के साथ आता है । जैसे के हमे सब जानते हैं सोनालिका कंपनी हमेशा ही अपनी बेहतर कार्य के लिए जानी जाती है । सोनालिका के दुवारा बनाए जाने वाले सभी खेती की सभी मशीने बहुत ही कामज़ाब होती हैं ।
Sonalika Di 35



Sonalika Di 35 Sikander भी इस कम्पनी का बहुत ही कामज़ाब ट्रेक्टर है । इस ट्रेक्टर को कंपनी ने भारत के किसानों के लिए बनाया है । इस मे वोह हर एक नई तकनीक का इस्तेमाल किया गया है जो खेतीबाड़ी को और आसान बना सकती है । Sonalika ट्रेक्टर 39 हाउस पावर के इंजन के साथ आता है । इस मे आप को 3 सिलेंडर वाला इंजन मिलता है । अगर हम इस के RPM की बात करें तो इस कि RPM पावर 1800 है ।



कंपनी ने इस मोडल में किसानों को क्लच के मामले में दोनों ऑप्शन मुहैया कराए हैं । इस मे आप को सिंगल क्लच और डबल क्लच दोनो मिल जाते हैं । इस के इलावा Sonalika Di 35 में आप को 8 गियर मिलते हैं। इन मे से 2 गियर रिज़र्व होते हैं स्पीड के मामले में यह ट्रेक्टर पीछे की तरफ ज्यादा दौड़ता है । इस कि आगे की स्पीड  6 से लेकर 16 किलोमीटर और पीछे की स्पीड 15 से लेकर 28 किलोमीटर प्रति घंटे की है ।


अगर हम इस ट्रेक्टर के टायर की बात करें तो इस में आगे के टायर का साइज  6 *16  है  जो के इस के इंजन की पावर के हिसाब से बिलकुल सही है इतना ही नहीं इस के पीछे के टायर का साइज 12.4 x28 है इस के इस में कम्पनी  आप को 1 ऑप्शन देती है जिस से आप 13.6 X 28 के साइज में भी इसे खरीद सकते है। 


अगर हम स्ट्रीरिंग की बात करें तो आप को इस में Mechanical Steering with Heavy Duty single drop arm स्ट्रीरिंग मिलता है।  कम्पनी ने इस में दूसरा कोई और ऑप्शन नहीं दिया है। 


अगर हम इस ट्रैक्टर में लगे  इलेक्ट्रिकल पार्ट्स की बात करें तो इस ट्रैक्टर में आपको 12 Volt 88 Ah की बैटरी मिलती है । इसके अलावा फ्रंट की साइड Engine RPM मीटर और उसी के साथ इंडिकेटर , तेल जांच मीटर, तापमान जांच मीटर , तेल दवाब जांच मीटर मिलते है ।



यह ट्रैक्टर 1845 kg किलोग्राम वजनी है आगर में इसकी लंबाई की बात करें तो 3475 mm लंबा 1705 mm चौड़ा और 2250 mm ऊंचा है । वहीं दूसरी तरफ अगर हम इसके व्हील के वयास को देखे तो अगले व्हील का वयास 1300 mm और पिछले व्हील का व्यास 1350 mm है ।

Ok Jatt download punjabi movies

Sonalika Di 50 Sikander Specifications | Features |  Price | Mileage



Engine
No. Of Cylinder 3 Cylinder
HP Category 39 HP
Engine Rated RPM 1800
Capacity CC -
Air Filter OIL BATH TYPE
Cooling WATER COOLED
Transmission
Forward Speed 16 Kmph
Reverse speed 28 Kmph
Clutch SINGLE / DUAL (OPTIONAL)
Gear Box 8 FORWARD + 2 REVERSE
Battery 12 V 99 AH
Alternator 12 V 36 A
Breakes
Brake DRY DISC BREAKS / OIL IMMERSED BREAKS (OPTIONAL)
Steering
Type MANUAL / POWER STEERING (OPTIONAL)
Steering Column SINGLE DROP ARM
Fuel Tank
Capacity 55 Litter
Power Take Off
Type MULTI SPEED PTO / CRPTO
RPM -
Dimensions And Weight Of Tractor
Total Weight -
Wheel Base -
Overall Length -
Overall Width -
Ground Clearance -
Hydraulics
Lifting Capacity 1500
3 point Linkage AUTOMATIC DEPTH & DRAFT CONTROL
Wheels And Tyres
Wheel Drive 2
Front 6.00X16 
Rear 13.6X28 
Accessories
Accessories TOOLS , BUMPHER , Ballast Weight , TOP LINK , CANOPY , HITCH , DRAWBAR
Additional-Features
Features OIL IMMERSED BREAKS , High Fuel Efficiency , Adjustable Front Or Rear Weight , ADJUSTABLE FRONT AXLE , STEERING LOCK , MULTI SPEED REVERSE PTO , Mobile Charger
Warranty
Warranty 2000 HOURS OR 2 Yr
Status
Status Launched
Price 6 Lakh

दोस्तों आज हम बात करेंगे सोनालिका ट्रैक्टर्स कंपनी के बारे में और उसकी बहुत ही शानदार ट्रैक्टर के बारे में । Sonalika कंपनी की शुरुआत आज से करीब 86 साल पहले मोगा के लक्ष्मण दास मित्तल ने की थी जो के आज 9600 करोड़ की कंपनी सोनालिका ग्रुप के चैयरमेन हैं । 

कंपनी की शुरुआत खेती के काम आने वाले थ्रेशर पंप बनाने से हुई । उन के दुवारा बनाए गए थ्रेशर पंप पूरी दुनिया मे मशहूर हुए । किसानों ने लक्ष्मण दास मित्तल को ट्रैक्टर बनाने के लिए कहा उन का मानना था कि सोनालिका दुवारा बनाए गए ट्रैक्टर अच्छी क्वलटी के होंगे क्यों कि किसानों को लक्ष्मण दास दुवारा बनाए गए सभी प्रोडक्ट पर भरोसा हो चुका था । 

दोस्तों हमें उम्मीद है कि आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी होगी अगर आपको हमारे आर्टिकल में कहीं पर कोई मिस्टेक नजर आती है या कंपनी की तरफ से इस मॉडल के ट्रैक्टर में कोई नई चीज अपडेट की गई है तो कृपया हमें कमेंट करके जरूर बताएं ताकि हम हमारे आर्टिकल में भी उसे अपडेट कर दें और हमारे पाठकों को आगे से सही जानकारी मिल सके ।

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel